Monday, June 17, 2024
Positive outlook on the economy

Latest Posts

माझी मुंबई ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आईएसपीएल टी10 टूर्नामेंट में जमाया रंग

मुंबई, 17 मार्च, 2024 – पाथ इंडिया लिमिटेड की डायरेक्टर नीति अग्रवाल और निपुण अग्रवाल एवं महान बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की सहमालिकाना हक वाली टेनिस बॉल क्रिकेट टीम माझी मुंबई ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएलटी10 फाइनल में कोलकाता के टाइगर्स के खिलाफ कड़ी टक्कर के साथ अपनी जबरदस्त जर्नी का समापन किया। अंतिम मैच में पिछड़ने के बावजूद पूरे टूर्नामेंट में माझी मुंबई का खेल के प्रति जुनून और टीम के टैलेंट का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला और इसने पूरी लीग पर एक अमिट छाप छोड़ी।

पूरे टूर्नामेंट में माझी मुंबई ने शानदार जीत के सिलसिले के साथ प्रशंसकों को चकित रखा और फाइनल में एक सम्मानीय स्थान पर आकर इस सफर का अंत हुआ। कैप्टन योगेश पेनकर के नेतृत्व में उपकप्तान विजय पावले और आईएसपीएल के सबसे अधिक बोली वाले खिलाड़ी अभिषेक (करणदलहोर ने मैदान पर टीम में जोश भरे रखा और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अभिषेक दलहोर के बल्ले और गेंद दोनों से असाधारण योगदान ने माझी मुंबई की अब तक की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिससे उन्हें टूर्नामेंट के शानदार प्रदर्शन करने वालों में से एक के रूप में प्रशंसा मिली। उनकी शानदार पारियों और सफलताओं ने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पूरे टूर्नामेंट में उनकी उनकी प्रतिभा फूटफूट कर बाहर आई और बेस्ट को पाने की उनकी ललक साफ दिखाई देती रही।

उपकप्तान विजय पावले की शानदार बल्लेबाजी और जबरदस्त फील्डिंग ने माझी मुंबई के जीत के अभियान को मजबूत कियाजिससे टूर्नामेंट के मुश्किल क्षणों में महत्वपूर्ण योगदान मिला। चेन्नई सिंघम्स के खिलाफ सेमीफाइनल में दलहोर के साथ उनकी साझेदारी दबाव में प्रदर्शन करने और टीम को जीत की ओर ले जाने की उनकी क्षमता का जीताजागता प्रमाण है।

रवि गुप्ता जैसी युवा प्रतिभा के उदय ने माझी मुंबई की लाइनअप में एक रोमांचक आयाम जोड़ा। सटीक लाइन और लैंथ वाली उनकी बॉलिंग ने बल्लेबाजों तक से प्रशंसा हासिल की। माझी मुंबई ने मैदान पर असाधारण एकजुटता और सौहार्द का प्रदर्शन कियाजो विपरीत परिस्थितियों में खेल भावना और सहयोग बनाए रखने का प्रतीक है।

पाथ इंडिया लिमिटेड की निदेशक नीति अग्रवाल ने माझी मुंबई की यात्रा पर गर्व जताते हुए कहाआईएसपीएल टी10 टूर्नामेंट में हमारी टीम का प्रदर्शन असाधारण रहा। फाइनल में परिणाम जो भी रहे हो लेकिन माझी मुंबई ने असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए देशभर के क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में घर कर लिया है। इस प्लेटफॉर्म ने हमारे खिलाड़ियों को राष्ट्रीय मंच पर चमकने और टेनिस बॉल क्रिकेट की स्थिति को ऊंचा करने का अवसर प्रदान किया है।

माझी मुंबई के कोच करुणाकर कोटियन ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीम की तरक्की और तेजी पर जोर देते हुए कहा, ‘आईएसपीएल टी10 टूर्नामेंट में माझी मुंबई की यात्रा खिलाड़ियों के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है। हमने जबरदस्त डवलपमेंट देखा और एक टीम के रूप में काफी सुधार हुआ हैभले ही हम चैंपियन के रूप में नहीं उभरेलेकिन हमने क्रिकेट जगत पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

आईएसपीएल टी10 टूर्नामेंट से विदाई लेते हुए माझी मुंबई टीम की यात्रा महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई है। टीम वर्कदृढ़ संकल्प और खेल के प्रति जुनून की ताकत का जीताजागता सबूत बन कर टीम ने टूर्नामेंट से विदाई ली है। अपना सिर ऊंचा करके जा रही माझी मुंबई आईएसपीएल में अपनी यात्रा से मिली यादों और सीखों से प्रेरित होकर भविष्य में और बेहतर कर दिखाने के लिए लौटेगी।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.