Monday, June 17, 2024
Positive outlook on the economy

Latest Posts

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी आपके घरों में कर रहे हैं शानदार वापसी, क्‍योंकि कलर्स सिनेप्‍लेक्‍स लेकर आया है ‘ओएमजी 2’ का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर

‘‘तुम भी रखो विश्‍वासक्‍योंकि तुम हो शिव के दास’’ यह डायलॉग आज भी पूरे देश में गूंज रहा है। कलर्स सिनेप्‍लेक्‍स 10 मार्च, रविवार को रात 8 बजे इसी चर्चित डायलॉग से सजी फिल्‍म ओएमजी 2’ का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ओएमजी’ के पहले पार्ट को शानदार सफलता मिली थी। ओएमजी 2’ हास्‍यड्रामा और आंखें खोलने वाले पलों का एक संयोजन हैयह फिल्‍म सामाजिक नियमों को चुनौती देती है और आध्‍यात्‍म के बारे में महत्‍वपूर्ण सवाल पूछती है। अक्षय कुमारपंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत एवं अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 आपको सोचने और महसूस करने पर मजबूर कर देगी और आपके मन पर प्रभाव छोड़ती है।

ओएमजी 2’ कांति शरण मुद्गल की कहानी है और इस किरदार को बेहद शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है प्रतिभाशाली अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने। कांति शरण भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्‍त है। वह खुद को एक कठिन परीक्षा में फंसा हुआ पाता हैजब उसका बेटा विवेक गलत सूचना और सामाजिक दबावों का शिकार हो जाता है। यह फिल्म विचारोत्तेजक ड्रामा के माध्यम से आस्था, नैतिकता और यौन शिक्षा के महत्व के विषयों में गहराई से उतरती है। विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए, कांति शरण इन सवालों के उत्तर के लिए दैवीय शक्ति की ओर रुख करता है और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने वाला रास्ता खोजता है। ओएमजी2 हास्य और नाटक का एक शानदार मिश्रण है, जो न सिर्फ मनोरंजन करता है बल्कि गंभीर विचार करने के लिए भी प्रेरित करता है।

इस फिल्‍म के लीड ऐक्‍टर अक्षय कुमार ने वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर पर अपनी खुशी व्‍यक्‍त करते हुये कहाओएमजी 2′ एक साधारण सीक्वल नहीं हैबल्कि यह एक साहसी कहानी का क्रमिक विकास है जिसे सुने जाने की जरूरत है। इस फिल्‍म के जरिये भगवान शिव के दूत के रूप मेंमुझे ऐसी कहानी का हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जो सीमाओं को पार कर दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ती है। यह एक ऐसी फिल्म है जो बातचीत को जन्म देती है और आत्मनिरीक्षण के लिये प्रेरित करती है। मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है।”

अक्षय कुमार की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘ ओएमजी 2’ मेंमुझे ऐसे किरदार को निभाने का अवसर मिला जो एक साथ भरोसेमंद और जटिल है। कांति शरण मुद्गल सिर्फ भगवान शिव का भक्त ही नहीं हैंवो एक पिता है जो वर्जनाओं और नैतिक दुविधाओं से गुजर रहा है। यह एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी और मुझे मानवीय भावनाओं की गहराई को एक्‍सप्‍लोर करने का मौका दिया। दर्शकों के इस अविश्वसनीय कहानी को देखने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’’

इस पहल को ज़रूरी विशेषज्ञता प्रदान करने के लिए, कलर्स सिनेप्लेक्स ने रति फाउंडेशन के साथ एक महत्‍वपूर्ण साझेदारी की है, और उन्हें कॉज़ ऐम्‍बेसेडर नियुक्त किया है। ‘मेरी ट्रस्टलाइन’ नामक समर्पित हेल्पलाइन के माध्यम से, उनका लक्ष्य सभी कॉल करने वालों को सटीक मार्गदर्शन और विशेषज्ञता प्रदान करना है। साथ मिलकर, वे आवश्यक परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रशिक्षित पेशेवर मानसिक स्वास्थ्य सहायता, यौन और प्रजनन स्वास्थ्य अधिकारों पर मार्गदर्शन दिया जायेगा। ‘मेरी ट्रस्टलाइन’ से सभी कार्यदिवसों में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक फ़ोन नंबर +91 6363176363 या व्हाट्सएप के माध्यम से सम्‍पर्क किया जा सकता है।

कलर्स सिनेप्‍लेक्‍स पर रविवार, 10 मार्च को रात 8 बजे ‘‘OMG 2’’ का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर देखना न भूलेंएक अविस्मरणीय अनुभव के लिए जुड़े रहेंजो आपके नजरिए को चुनौती देगा और सार्थक चर्चाओं को जन्म देगा!

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.